रडबाररूपांतरण तेलविभिन्न विशेषताओं और उपयोगों के लिए सही चुनें

  • जारी करने का समय:2022-08-01 09:58:28
  • मुख्य शब्द:

  • पृष्ठ-अवलोकन:303
  • त्वरित विवरण:

    रडबार,तेल स्थानीय रूपांतरक कंपनीज्यादा“ Yn, d”, उनके बीच ने सूचना दिया है कि जब प्राथमिक पार्श्व की वोल्टेज फासर,

लेख सामग्री

तेल स्थानीय रूपांतरक कंपनी

ज्यादा“ Yn, d”, उनके बीच ने सूचना दिया है कि जब प्राथमिक पार्श्व की वोल्टेज फासर, मिनिट हाथ के रूप में, घड़ी में स्थिति को सूचना देता है सेकंडरी पार्श्व का व That is,रडबारबाक्स क़िस्म रूपांतरक की परीक्षण तालिका, the phase voltage UAB on the secondary side lags degrees behind the primary line operating voltage uab (or degrees ahead).

रडबारअंहू के सुखी प्रकार परिवर्तन करनेवाले के सही चयन के लिए पावर सिस्टम सॉफ्टवेयर की सुरक्षा और सुखी कार्य सुधार करने पर कुंजी प्रभाव है. पहले पाठ में, हम पह इस भाग में हम वर्णन करेंगे कि कैसे स्वच्छ प्रकार परिवर्तन करने के अनुसार लोड विशेषता और अनुप्रयोग परिवेश के अनुसार स्वच्छ रूप

पावर परिवर्तनकर्ता परीक्षणों के लिए भी इस्तेमाल किया जाता है,रडबारउच्च क्रियाशीलता और ऊर्जा सहेजने पावर रूपांतरक, जो परीक्षण पावर परिवर्तनकर्ता कहते हैं. वे प्रविष्ट, तेल परिवर्तनकर्ता में कई उपयोक्ता के द्वारा कम्यूनिकेशन और एसी संकुचन परीक्षा के लिए प्रयोग किया जाता है जैसे पावर प्रदान बुरू और वैज्ञानिक अनुशोधन संस्था विद्युतिय अवयव Insulation compressive strength test under required current shall be carried out for insulation raw materials.

तल्हुआककोई लोड इम्पुल्स बन्द करने से पहले, रूपांतरित करनेवाला h के लिए रखा जाएगा, और कमरी रेल फी होगी; मीमीमी संख्या में से अधिक गाड़ी होगी और लोहे तार का कनेक्टर नहीं होगा और हवा के पश्चात कमजोर होगा। कमजोर के बीच दूरी रेल और उत्पन्न होनेवाला भाग .मीटर स

स्टेप-अप सूखी प्रकार परिवर्तनकर्ता का प्रिन्सिप्ल: स्टेप-अप सूखी प्रकार परिवर्तनकर्ता एक अवयव है जो कम संबंध AC वोल्टेज, बड़ा वर्तमान प्रवाह तथा छोटा विशेषता इम्पेन्स उच्च संबंध एस वोल्टेज, छोट प्राथमिक कोल मैग्नेटिकल रूप से वोल्टेज (या वर्तमान) उत्पन्न करें.

सूखी प्रकार परिवर्तन करने के लिए सुरक्षित मापक

विक्रेता विभागतापमान कंट्रोलर के साथ एक तपमान कंट्रोलर,रडबारतेल का उत्पादन प्रक्रिया, प्लेटिन्म तापमान (pt) को कम वोल्टेज सोलेनोइड कोल के ऊपर अंतर्निर्मित होने के लिए स्थापित किया जाता है, रूपान्तरक के वायु रेस्टिंग तापमान की उच्चता परीक्षा करने के लिए, शोका

पावर परिवर्तनकर्ता के तेल नमूना लेने का पद्धति और पूरा प्रक्रिया ऐसा है:

High voltage fuse of transformer breaks one phase;


रडबाररूपांतरण तेलविभिन्न विशेषताओं और उपयोगों के लिए सही चुनें



स्वच्छ प्रकार रूपांतरक

मानक आवश्यकतापावर परिवर्तनकर्ता परीक्षणों के लिए भी इस्तेमाल किया जाता है, जो परीक्षण पावर परिवर्तनकर्ता कहते हैं. वे प्रविष्ट, तेल परिवर्तनकर्ता में कई उपयोक्ता के द्वारा कम्यूनिकेशन और एसी संकुचन परीक्षा के लिए प्रयोग किया जाता है जैसे पावर प्रदान बुरू और वैज्ञानिक अनुशोधन संस्था विद्युतिय अवयव Insulation compressive strength test under required current shall be carried out for insulation raw materials.

स्वच्छ प्रकार परिवर्तन कैसे चुनें

वायरिंग रूपांतरक के लिए & ldquo; & rdquo; भरें और & ldquo; आउटपुट & rdquo; Use a megger to test the grounding resistance between the terminal and the ground wire. जब V मेग्जर के द्वारा सुधार माप दिया जाता है, रेस्टिंस मूल्य m ohm बस से अधिक है।

रडबारतेल की सामान्य गलतियों का विश्लेषण:

(I) kV के बाहरी कंटूर के और सूखी किसी परिवर्तन करनेवाले के नीचे और आसपास के गार्ड्रेल या कोर्टियर्ड दीवार के बीच दूरी है जो सूखी किसी परिवर्तन करनेवाले के सुधार वास्तविक प्रक्रिया के साथ कोण पर, तो मेटाल फेन्स पृष्ठभूमि किया जाएगा और चेतावनी चिह्न एक बड़ी स्थिति पर भागा जाएगा.

Dry type transformer oscillation is solved by applying vibration damping platform to dry-type transformer and carrying out low-frequency vibration reduction management which can control the oscillation below .%, and then reduce the building structure noise transmitted by dry-type transformer oscillation.

रडबारअन्य उत्पाद जानकारी
  • क्रासोबाहर मार्गदर्शन रेल प्रकार उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्मनिर्माण उद्योग में आवेदन

    क्रासोबाहर मार्गदर्शन रेल प्रकार उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्मनिर्माण उद्योग में आवेदन

  • क्रासोस्थिर स्टेज एलिवेटरविकृति की समस्या

    क्रासोस्थिर स्टेज एलिवेटरविकृति की समस्या

  • कैस्टेलि1250क्वा स्वच्छ प्रकार रूपांतरित करनेवाला का क्राससेवा के उद्देश्य

    कैस्टेलि1250क्वा स्वच्छ प्रकार रूपांतरित करनेवाला का क्राससेवा के उद्देश्य

  • एंटवर्पहाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफर्मस्थिर और व्यवस्थित उत्पादन

    एंटवर्पहाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफर्मस्थिर और व्यवस्थित उत्पादन

  • एंटवर्पफोल्डिंग ब्रिजटेस्ट के आधार पर

    एंटवर्पफोल्डिंग ब्रिजटेस्ट के आधार पर

  • Glivecseहाइड्राउलिक मोबाइल बोर्डिंग ब्रिजबाजार को तेजी से खोलने के नए तरीके

    Glivecseहाइड्राउलिक मोबाइल बोर्डिंग ब्रिजबाजार को तेजी से खोलने के नए तरीके

  • Glivecseमार्गदर्शन रेल किस्म बाहर उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्मसमायोजन की रफ्तार तेज कर रहे हैं उद्योग

    Glivecseमार्गदर्शन रेल किस्म बाहर उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्मसमायोजन की रफ्तार तेज कर रहे हैं उद्योग

  • Glivecseस्वचालित फ्लिपर का उत्पादकबहादुर और अभिनव बाजार प्रतिक्रिया

    Glivecseस्वचालित फ्लिपर का उत्पादकबहादुर और अभिनव बाजार प्रतिक्रिया

  • प्रेरित करना:अनुस्मारक: रडबाररूपांतरण तेलविभिन्न विशेषताओं और उपयोगों के लिए सही चुनें जानकारी आपको हमारी कंपनी द्वारा रडबाररूपांतरण तेलविभिन्न विशेषताओं और उपयोगों के लिए सही चुनें, रडबाररूपांतरण तेलविभिन्न विशेषताओं और उपयोगों के लिए सही चुनें सेवा और अन्य जानकारी प्रदान करती है। यदि आप रडबाररूपांतरण तेलविभिन्न विशेषताओं और उपयोगों के लिए सही चुनें उत्पाद खरीदते हैं, तो कृपया पुष्टि करें, कंपनी खाता खोलें, और रडबाररूपांतरण तेलविभिन्न विशेषताओं और उपयोगों के लिए सही चुनें समझौते पर हस्ताक्षर करें। उपरोक्त रडबाररूपांतरण तेलविभिन्न विशेषताओं और उपयोगों के लिए सही चुनें एक वाणिज्यिक व्यापार गतिविधि है। ऊपर प्रदर्शित जानकारी विक्रेता द्वारा प्रदान की जाती है, और सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और वैधता प्रकाशन विक्रेता की जिम्मेदारी है। कृपया ध्यान रखें कि इंटरनेट लेनदेन में जोखिम वस्तुनिष्ठ हैं। हम आशा करते हैं कि हर कोई अच्छे विश्वास में सहयोग करेगा, सहयोग जीतेगा, और एक सामंजस्यपूर्ण, कानून का पालन करने वाला और शुद्ध नेटवर्क वातावरण बनाए रखेगा। यदि आपको रडबाररूपांतरण तेलविभिन्न विशेषताओं और उपयोगों के लिए सही चुनें में कोई गलत जानकारी मिलती है, या जानकारी आपके कानूनी अधिकारों का उल्लंघन करती है, तो हम सक्रिय रूप से सहयोग करेंगे और इसके साथ गंभीरता से निपटें और समय पर जानकारी को हटा दें, इसके द्वारा घोषित करें!